Home > वायरल > आर्थिक अपराधी विजय मल्लया ने पीएम मोदी से किया सवाल ‘बैंकों को पैसे वापस लेने का आदेश क्यों नहीं देते’

आर्थिक अपराधी विजय मल्लया ने पीएम मोदी से किया सवाल ‘बैंकों को पैसे वापस लेने का आदेश क्यों नहीं देते’

जहां एक तरफ मोदी सरकार लगातार प्रयास कर रही है की चुनाव से पहले भगौड़े विजय मल्लया को भारत वापस लाया जा सके, खुद विजय मल्लया ने प्रधानमंत्री मोदी को एक पेशकश की है।

दरअसल, हाल ही में इंग्लैंड के गृहसचिव ने विजय मल्ल्या के प्रत्यपर्ण के लिए मंज़ूरी दे दिया था लेकिन उसके पास अभी भी समय है की वह इस आदेश के खिलाफ कोर्ट में याचिका कर सके।

ऐसे में विजय मल्लया ने पीएम मोदी से सवाल किया है, कि जब वह पैसे लौटाने को तैयार है तो वह बैंकों को पैसे वापस लेने का आदेश क्यों नहीं दे रहे हैं। विजय मल्लया ने आज एक के बाद एक कई ट्वीट कर अपनी बात रखी थी।

अपने पहले ट्वीट में विजय मल्लया ने लिखा कि प्रधानमंत्री ने संसद में आखिरी भाषण को मेरे ध्यान में लाया गया था। वह निश्चित रूप से एक बहुत ही स्पष्ट वक्ता है। मैंने देखा कि उन्होंने एक अनाम व्यक्ति को संदर्भित किया जो 9000 करोड़ रूपए लेकर “भाग गया” था। मीडिया के अनुसार केवल यह अनुमान लगा सकता हूं कि संदर्भ मेरे लिए है।

उन्होंने लिखा कि मेरे पहले के ट्वीट के बाद, मैं सम्मानपूर्वक पूछता हूं कि प्रधानमंत्री बैंकों को यह निर्देश क्यों नहीं दे रहे हैं कि जो पैसा मैंने देने को कहा है, वह ले लें ताकि वह कम से कम किंगफिशर को दिए गए सार्वजनिक धन की पूरी वसूली के लिए क्रेडिट का दावा कर सकें।

आखिरी ट्वीट में लिखा कि मैंने कर्नाटक के माननीय उच्च न्यायालय को समक्ष समझौता करने की पेशकश की है। यह तुच्छ के रूप में खारिज नहीं किया जा सकता है। यह पूरी तरह से मूर्त, ईमानदार, और आसानी से प्राप्त होने वाला प्रस्ताव है। बैंक किंगफ़िशर को दिए गए धन को क्यों नहीं लेते हैं?

Leave a Reply