Home > उत्तर प्रदेश > वाराणसी में बरसीं मायावती, कहा ‘अब गंगा ही पीएम मोदी को सत्ता से बहार करेंगी’

वाराणसी में बरसीं मायावती, कहा ‘अब गंगा ही पीएम मोदी को सत्ता से बहार करेंगी’

mayawati pm modi

गंगा सफाई का वादा पूरा न करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने कहा कि भारत में पूजी जाने वाली पवित्र नदी ही अब मोदी को सत्ता से उखाड़ फेंक सजा देगी।

गुरुवार को वाराणसी में अखिलेश यादव और मायावती एक संयुक्त रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान मायावती ने कहा कि मोदी ने वादा किया था कि वह (2014 में) गंगा की सफाई सुनिश्चित करेंगे। पवित्र नदी ने उनपर आशीर्वाद की बारिश की लेकिन उन्होंने इसका लाभ नहीं उठाया। करोड़ों रुपये खर्च करने के बाद भी गंगा अब तक साफ नहीं है।

विश्वनाथ कॉरिडोर परियोजना के लिए इमारतों के विध्वंस का मुद्दा उठाते हुए, मायावती ने कहा कि कई परिवारों को नुकसान उठाना पड़ा है। उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले किए गए वादों में से एक-चौथाई को भी पूरा करने में विफल रहने पर भाजपा सरकार को दोषी ठहराया।

उन्होंने कहा पीएम (सपा-बसपा) गठबंधन पर आरोप लग रहे हैं क्योंकि उनकी पार्टी की स्थिति खराब है। भाजपा 23 मई को सत्ता खो देगी और उसके बुरे दिन शुरू हो जाएंगे। मायावती ने वादा किया कि केंद्र में सत्ता में आने के बाद बसपा सभी को रोजगार देगी।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी पीएम मोदी पर हमला करते हुए दावा किया कि उन्होंने वाराणसी में क्योटो जैसा विकास का वादा किया था लेकिन ऐसा करने में वह असफल रहे है। जिन लोगों ने गंगा को साफ करने की कसम खाई थी, वह ऐसा नहीं कर सके क्योंकि उनके इरादे साफ नहीं थे।

Leave a Reply