Home > उत्तर प्रदेश > मायावती से बोलीं उमा भारती, ‘मेरा नंबर रखिये सपा वाले हमला करेंगे तो मैं बचाऊंगी’

मायावती से बोलीं उमा भारती, ‘मेरा नंबर रखिये सपा वाले हमला करेंगे तो मैं बचाऊंगी’

बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के गठबंधन के बाद सही भारतीय जनता पार्टी लगातार गठबंधन पर हमले कर रही है। ऐसे में अब केंद्रीय मंत्री उमा भारती का एक चौंकाने वाला बयान सामने आया है।

दरअसल उमा भारती ने बसपा मुखिया मायावती को गेस्ट हाउस कांड की याद दिलाई है और उन्होंने कहा कि अगर उन पर हमला होगा तो वह उन्हें बचाने आ जाएंगी।

मीडिया से बात करते हुए भारतीय ने कहा कि जब गेस्ट हाउस पर उन पर हमला हुआ था तब ब्रह्मदत्त द्विवेदी थे लेकिन अब वह नहीं है तो क्या मैं तो हूं। मायावती चाहे तो मेरा मोबाइल नंबर रखे और अगर जरूरत हो तो तुरंत फोन करें। समाजवादी पार्टी के लोग उन पर जरूर हमला करेंगे।

आपको बता दें कि सन 1995 में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और विधायक ने लखनऊ के स्टेट गेस्ट हाउस पर हमला बोल दिया था। वहां सपा के कार्यकर्ताओं ने बसपा विधायकों के साथ मारपीट की थी और ऐसे में मायावती ने खुद को बचाने के लिए कमरे में बंद कर लिया था।

मायावती लगातार पुलिस को फोन कर रही थी लेकिन कोई भी वहां तक पहुंच नहीं सका था। ऐसे में फर्रुखाबाद से भाजपा विधायक ब्रह्मदत्त द्विवेदी ने मायावती की जान बचाई थी। यह तब हुआ था जब मायावती ने मुलायम सिंह यादव की सरकार से समर्थन वापस ले कर भारतीय जनता पार्टी से हाथ मिला लिया था।

कुछ समय पहले ही भारतीय जनता पार्टी की महिला विधायक साधना सिंह ने मायावती और अखिलेश का गठबंधन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने गेस्ट हाउस कांड का जिक्र करते हुए अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया था।

Leave a Reply