Home > इंटरनेशनल > देखें विडियो: टीवी डिबेट में प्रवक्ता ने जड़ दिया केंद्रीय मंत्री को थप्पड़

देखें विडियो: टीवी डिबेट में प्रवक्ता ने जड़ दिया केंद्रीय मंत्री को थप्पड़

jio tv debate

इन दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का एक विडियो वायरल हो रहा हैं जिसमे टीवी पर डिबेट के दौरान राजनीतिक पार्टी का एक प्रवक्ता अचानक से केंद्रीय मंत्री को थप्पड़ जड़ देता है। जनसत्ता.कॉम की खबर के अनुसार मंगलवार को पाकिस्तान कि पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ नईमुल हक और पाकिस्तान मुस्लीम लीग (नवाज) के नेता दानियाय अजीज को एक टीवी चैनल की डिबेट में गए थे। इस दौरान नईमुल हक की केंद्रीय मंत्री की किसी बात पर नाराजगी जताते हुए उन्हें थप्पड़ मार दिया।

वायरल हो रही है इस विडियो में साफ़ दिखाई दे रहा हैं कि, नईमुल हक केंद्रीय मंत्री द्वारा किसी मुद्दे पर पीटीआई को चोर कहे जाने से खासे नाराज हो गए। इस पर पीटीआई नेता ने अजीज को थप्पड़ जड़ दिया और कहा, आपकी हिम्मत कैसे हुई मुझे चोर कहने की, आपको अपने आप पर शर्म आनी चाहिए।

जियो टीवी के कार्यक्रम के दौरान नईमुल हक और दानियाल अजीज ‘आपस की बात’ में बतौर प्रवक्ता मौजूद थे। पैनल में दोनों प्रवक्ताओं के अलावा अन्य वरिष्ठ पत्रकार भी मौजूद थे। एंकर द्वारा दी गईं जानकारी के मुताबिक, दोनों नेता जियो टीवी के इस्लामाबाद स्टूडियो में मौजूद थे और कार्यक्रम का संचालन एंकर मुनीब फारुख कर रहे थे।

यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से लोगो पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता नईमुल की खिल्ली उदा रही हैं। इतना ही नहीं नेता नईमुल की पाकिस्तान में जमकर अलोचना भी हो रही हैं।

Leave a Reply