Home > समाचार > शरद पवार ने बताया वह क्यों अपने ‘दोस्त’ नितिन गडकरी के लिए चिंतित है?

शरद पवार ने बताया वह क्यों अपने ‘दोस्त’ नितिन गडकरी के लिए चिंतित है?

sharad pawar

हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में हुए विधानसभा चुनाव में हार के साथ सत्ता गंवानी पड़ी थी। भाजपा की इसी हार के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के एक के बाद एक कई बयान सामने आए थे जिसमे उन्होंने पार्टी के नेतृत्व पर बंद शब्दों में निशाना साधा था। अब गडकरी के इन्ही बयानो पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने बड़ा बयान दिया है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, शरद पवार ने महाराष्ट्र के शोलापुर में शनिवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के लिए वह चिंतित हैं क्योंकि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित विकल्प के रूप में पेश किया जा रहा है। पवार ने कहा, ‘गडकरी मेरे दोस्त हैं। हमलोगों ने साथ काम किया है। उनका नाम (मोदी के विकल्प के रूप में) पेश किया जा रहा है और यही कारण है कि मैं उनके लिए चिंतित हूं।’

आपको बता दें कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री गडकरी के दिए बयानों में से एक बयान में उन्होंने कहा था, ‘जो नेता वाडे पूरे नहीं करते है जनता उन्हें पीटती भी है।’ गडकरी की टिप्पणिया जहां उनकी पार्टी जे लिए मुश्किल का मुख्य कारण बन चुकी है तो दूसरी ओर विपक्षी नेता इन बयानों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरने में लगे है। हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी कहा था कि बीजेपी में गडकरी इकलौते ऐसे नेता हैं, जिनमें कुछ हिम्मत है।

Leave a Reply