Home > समाचार > चुनाव की सरगर्मी के बीचे बोले साक्षी महाराज, ‘इसके बाद नहीं होगा लोकसभा चुनाव’

चुनाव की सरगर्मी के बीचे बोले साक्षी महाराज, ‘इसके बाद नहीं होगा लोकसभा चुनाव’

लोकसभा चुनाव का माहौल है और ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर लगातार हमले कर रही हैं और यह जनता को बताने की कोशिश कर रही हैं कि वही उनके हित में काम करते हैं।

लेकिन इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज का एक ऐसा बयान सामने आया है जिसे सुनकर आप चौक जायेंगे।

न्यूज़ 18 की खबर के अनुसार साक्षी महाराज ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव के बाद 2024 में लोकसभा चुनाव नहीं होगा क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व के नेता है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में चर्चा है मोदी है तो देश है। अब यह चुनाव देश का चुनाव है।

दरअसल साक्षी महाराज जी का कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे और उसमें उन्होंने कहा कि हम लोग चुनाव में मेहनत करके पार्टी के प्रत्याशियों को जीत दिलाएंगे।

आपको बता दें कि बुधवार को साक्षी महाराज का एक बयान सामने आया था जिसमें वह पार्टी से टिकट को लेकर नाराज थे और उन्होंने चेतावनी भी दी थी। इसके बाद उन्होंने इसे खारिज करते हुए सफाई भी दी।

साक्षी महाराज ने कहा कि मैंने ना पार्टी को चेतावनी दी है और ना ही मैं उनसे नाराज हूँ। पार्टी ने मुझसे सलाह मांगी थी और मैंने दे दी। मैं पहले भी भाजपा के साथ था और आगे भी खड़ा रहूंगा। मुझे यकीन है कि उन्नाव से टिकट मुझे भी दिया जाएगा अगर टिकट नहीं मिलेगा तो भी मैं पार्टी के लिए प्रचार करूंगा।

Leave a Reply