Home > वायरल > भाजपा ने फिर साध्वी प्रज्ञा के बयान से किया किनारा, ‘गोडसे को बताया था देशभक्त’

भाजपा ने फिर साध्वी प्रज्ञा के बयान से किया किनारा, ‘गोडसे को बताया था देशभक्त’

अभिनेता कमल हासन के नाथूराम गोडसे को आजाद भारत का पहला आतंकी और हिन्दू कहने पर उनका विरोध हो रहा है लेकिन इस विरोध में भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को देशभक्त बताया है।

ख़बरों के अनुसार, प्रज्ञा ठाकुर ने अभिनेता कमल हासन को लेकर चल रहे विवाद का जवाब देने के लिए कहा ऐसा कहा था। कमल हासन ने कहा था कि “गोडसे, स्वतंत्र भारत का पहला चरमपंथी, एक हिंदू था “।

प्रज्ञा ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नाथूराम गोडसे एक देशभक्त था, एक देशभक्त है और एक देशभक्त रहेगा। उसे आतंकवादी कहने के बजाय लोगों को अपने गिरेबान में देखना चाहिए, ऐसे लोगों को चुनाव में उचित जवाब दिया जाएगा। ”

एनडीटीवी की खबर से अनुसार भाजपा ने प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान से भी किनारा कर लिया हिअ। पार्टी के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि भाजपा इस बयान से सहमत नहीं है। हम इसकी निंदा करते हैं। पार्टी उनसे स्पष्टीकरण मांगेगी, उन्हें सार्वजनिक रूप से इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

आपको बता दें कि मालेगांव धमाकों में साध्वी को आरोपी बनाया गया था, जिसमें छह लोग मारे गए थे और 100 से अधिक घायल हुए थे। प्रज्ञा ठाकुर को कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार के शासन के दौरान हिंदू आतंक करार दिया गया था।

Leave a Reply