Home > वायरल > राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया डरपोक व्यक्ति, कहा ‘अब आरएसएस व भाजपा, कांग्रेस से डर कर भागेंगे’

राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया डरपोक व्यक्ति, कहा ‘अब आरएसएस व भाजपा, कांग्रेस से डर कर भागेंगे’

rahul gandhi ne kiya pm modi kochallenge

जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे वैसे नेताओं की भाषण भी खराब होते जा रहे है। अब राहुल गांधी का एक भी ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डरपोक तक कह डाला।

आज ही राहुल गांधी ने इस वीडियो को अपने पेज पर शेयर किया था और उसमें टाइटल लिखा था कि पीएम नरेंद्र मोदी डरपोक व्यक्ति हैं।

दरअसल यह वीडियो क्लिप राहुल गांधी ने खुद अपने पेज पर शेयर किया है और यह उनकी हाल ही में हुई एक रैली का है।

इस वीडियो में राहुल गांधी के बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि नरेंद्र मोदी को 10 मिनट के लिए मेरे साथ स्टेज पर खड़ा कर दो मेरी उनके साथ डिबेट करा दो। वह भाग जाएंगे।

उन्होंने आगे कहा कि मैं उनसे राफेल मामले पर डिबेट करना चाहता हूं लेकिन आपको एक चीज बताना चाहता हूं कि वह एक डरपोक व्यक्ति है। यह डरते हैं जब कोई व्यक्ति उनके सामने खड़ा होकर कह देता है कि मैं नहीं जाऊंगा तो वह खुद ही चले जाते हैं।

https://www.facebook.com/story.php?story_fbid=642911392809919

उन्होंने कहा कि अब चाहे आपके सामने आरएसएस हो या भारतीय जनता पार्टी हो, पीएम नरेंद्र मोदी हो या फिर सावरकर जिस दिन आप एक साथ इनके सामने खड़े हो गए यह सब डर के भाग जाएंगे। और कांग्रेस पार्टी कब खड़ी हो गई है और कह रही है आओ भैया आप दिखाएंगे तुम्हें।

Leave a Reply