Home > वायरल > इंटरव्यू के दौरान राहुल गाँधी ने दीपक चौरसिया से कहा, ‘अगर आपको डर लगा है तो इसको एडिट कर लेना’

इंटरव्यू के दौरान राहुल गाँधी ने दीपक चौरसिया से कहा, ‘अगर आपको डर लगा है तो इसको एडिट कर लेना’

दो दिन पहले पत्रकार दीपक चौरसिया ने प्रधानमंत्री मोदी का इंटरव्यू लिया था और उस इंटरव्यू से एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें एक कागज़ पीएम मोदी अपने हाँथ में लिए हुए थे।

इंटरनेट पर दावा किया गया था की यह इंटरव्यू स्क्रिप्टेड था और सवाल व जवाब पहले से ही तैयार थे लेकिन न्यूज़ नेशन के एंकर दीपक ने कहा है कि उसमें मोदी ने सिर्फ कविता लिखी हुई थी।

अब न्यूज़ नेशन के लिए दीपक चौरसिया, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का इंटरव्यू लेने पहुंचे थे और इस इंटरव्यू के दौरान राहुल ने ऐसी बात कह दी के दीपक चौरसिया लगतार उनको मना करते रहे।

इंटरव्यू के दौरान दीपक ने प्रधानमंत्री के इंटरव्यू का ज़िक्र करते हुए कहा कि सारे चुनाव पांच साल के विकास पर ही हो रहा है। इसपर राहुल गाँधी ने इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीर को अपनी बात में शामिल करते हुए पुछा कि क्या यह सवाल मोदी जी की नोटशीट में लिखा था?’

सफाई देते हुए दीपक ने कहा कि उस नोटशीट पर सिर्फ कविता लिखी हुई थी। लेकिन राहुल गाँधी इस जवाब से खुश नज़र नहीं आये और हस्ते हुए बोले कि उनकी नोटशीट पर सवाल लिखे हुए थे यह तो इंटरनेट पर सबने देखा। कविता के साथ सवाल भी थे।

थोड़ी देर खामोश रहने के बाद, दीपक चौरसिया बोले कि अब जबकि न्यूज़ नेशन के इंटरव्यू का सवाल उठा है तो मैं साफ़ कर देना चाहता हूँ कि पीएम मोदी के पास इंटरव्यू के दौरान कोई नोटशीट नहीं थी।

इसपर राहुल ने कहा कि अगर आप इस भाग को एडिट करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। अगर आपको मेरा यह बोलना अच्छा नहीं लगा हो तो एडिट कर दें, अगर डर लगा हो तो एडिट कर दिए जो मैंने बोला है।

राहुल लगातार एडिट करने की बात कहते रहे और दोनों पत्रकार उन्हें नहीं नहीं बोलते रहे। राहुल ने कैमरामैन से भी कहा की सही नहीं लगा हो एडिट कर देना।

Leave a Reply