Home > उत्तर प्रदेश > 16 घंटे जारी रही प्रियंका गाँधी की बैठक, ‘राहुल जी से होगा पीएम मोदी का मुकाबला’

16 घंटे जारी रही प्रियंका गाँधी की बैठक, ‘राहुल जी से होगा पीएम मोदी का मुकाबला’

priyanka gandhi uttar pradesh election

लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है और ऐसे में सबकी निगाह उत्तर प्रदेश पर टिकी है जहां सबसे ज्यादा 80 लोकसभा सीटो पर चुनाव लड़ा जाना है। इस राज्य में चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए कांग्रेस ने प्रियंका गांधी वाड्रा को उत्तर प्रदेश पूर्व की प्रभारी बनाया है। प्रियंका इस समय उत्तर प्रदेश दे दौरे पर है और दौरे के दुसरे दिन उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ करीब 16 घंटे बैठक की।

मीडिया में खबर है कि प्रियंका की बैठक का दौर दोपहर डेढ़ बजे से शुरू हुआ जो पूरी रात चला और सुबह करीब 5:30 बजे खत्म हुआ। इन बैठक के बाद प्रियंका ने मीडिया का रुख किया और बुधवार सुबह संवाददाताओं से बातचीत के दौरान उन्होंने कई बड़े बयान दिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका ने बैठक को लेकर कहा कि यहां काफी बदलाव की जरूरत है। उन्होंने कहा, ‘मैं संगठन के बारे में सीख रही हूं, मैं लोगों की राय सुन रही हूं। आखिर चुनाव कैसे जीता जाए, इस पर भी बात हो रही है।’ लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर एक सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा कि वो लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगी और पीएम मोदी का मुकाबला उनसे नहीं बल्कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से है। उन्होंने कहा, ‘मेरे से नहीं राहुल जी से उनका मुकाबला होगा, राहुल लड़ तो रहे हैं।’ प्रियंका ने कहा, ‘मैं संगठन को मजबूत करने का काम करूंगी।’

खबर है कि बुधवार को भी प्रियंका गांधी वाड्रा कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात कर उत्तर प्रदेश में जीत का खाका तैयार करेंगी।

Leave a Reply