Home > वायरल > प्रियंका गाँधी ने राजीनीति में एंट्री के बाद पहली बार की रैली और ट्वीट, जानिए क्या कहा?

प्रियंका गाँधी ने राजीनीति में एंट्री के बाद पहली बार की रैली और ट्वीट, जानिए क्या कहा?

प्रियंका गांधी को राजनीति और सोशल मीडिया पर आए हुए अभी एक ही महीना हुआ था। उन्होंने कल गुजरात में अपनी पहली रैली भी की और इसी के साथ अपने आधिकारिक टि्वटर अकाउंट पर पहला ट्वीट भी किया है।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने अहमदाबाद में पहले तो कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में शिरकत की और उसके बाद वहां पर एक रैली को भी संबोधित किया। इस कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के बाद प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि साबरमती की सादगी में सत्य जीवित है।

इसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट में महात्मा गांधी के एक कथन का जिक्र करते हुए लिखा कि अहिंसा के मकसद में कुछ अच्छा दिखता है तो वह अस्थाई है। हिंसा में हमेशा बुराई है।

अपनी रैली में प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि देश में हर तरफ नफरत फैली हुई है जिसका सभी को मुकाबला करना है। कार्यकर्ताओं से कहना चाहूंगी कि अपने मुद्दों से ना भटके ऐसी कोशिश आपके खिलाफ जरुर की जाएगी लेकिन आप रोजगार, किसानों और महिला सुरक्षा के मुद्दों पर सवाल करते रहिए।

जनसभा में प्रियंका गांधी ने कहा कि पहली बार गुजरात आई है और साबरमती आश्रम में उन्होंने देखा कि महात्मा गांधी ने कहां से संघर्ष की शुरुआत की थी। वहां लगा था कि आंख में आंसू आ जाएंगे।

Leave a Reply