Home > समाचार > प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया पर राहुल गाँधी और अन्य लोगों को टैग कर चुनावों के लिए की यह अपील

प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया पर राहुल गाँधी और अन्य लोगों को टैग कर चुनावों के लिए की यह अपील

लोकसभा चुनावों के ऐलान के बाद से ही चुनाव प्रचार शुरू हो चुका है और सभी राजनीतिक दल अपने अपने पार्टी के प्रचार में लगे हुए हैं। इसके साथ वह एक दूसरे पर वार और पलटवार भी कर रहे हैं।

ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी नेताओं को सोशल मीडिया पर टैग करते हुए उनसे अपील की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी, ममता बनर्जी, शरद पवार, मायावती, अखिलेश यादव और एम के स्टालिन को टैग करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को प्रोत्साहित करें। जनता की भागीदारी से हमारा लोकतंत्र मजबूत होगा।

राजनीति, व्यापार, मनोरंजन, खेल और अन्य वर्गों से जुड़े हुए लोगों को भी प्रधानमंत्री मोदी ने टैग करते हुए यह अपील की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्मिता प्रकाश, पीटीआई, नवीका कुमार को टैग करते हुए लिखा कि आप सभी से आग्रह है कि आप लोगों को मतदान के लिए प्रोत्साहित करें। 130 करोड़ लोगों को मतदाता जागरूकता के लिए आप अपने प्लेटफार्म का इस्तेमाल करें।

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्रियों को भी टैग किया। उन्होंने केसीआर, नवीन पटनायक, कुमारस्वामी, नितीश कुमार और अन्य मुख्यमंत्रियों को टैग करते हुए लिखा कि आने वाले चुनावों में ज्यादा से ज्यादा भारतीयों को पोलिंग बूथ तक ले जाने का काम करें।

Leave a Reply