Home > स्पोर्ट्स > पीएम मोदी ने पूरा किया विराट कोहली द्वारा दिया गया चैलेंज, जारी किया वीडियो

पीएम मोदी ने पूरा किया विराट कोहली द्वारा दिया गया चैलेंज, जारी किया वीडियो

PM Modi, Fitness Challenge, Virat Kohli

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज #HumFitTohIndiaFit अभियान के हिस्से के रूप में अपने सुबह अभ्यास कार्यक्रम के ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया। फिटनेस चुनौती के लिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्रधानमंत्री को नामित किया था।

दो मिनट के लंबे वीडियो में, पीएम मोदी योग का अभ्यास देखा गया। उन्हें पंचतवस या प्रकृति के 5 तत्व – पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु, आकाश से प्रेरित एक ट्रैक पर भी चलना देखा गया था। प्रधानमंत्री ने कहा कि, यह बेहद ताज़ा और कायाकल्प था।

प्रधानमंत्री ने अब फिटनेस चुनौती लेने के लिए नव निर्वाचित कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी को नामित किया है। टेबल टेनिस खिलाड़ी माणिका बत्रा, और आईपीएस अधिकारियों को भी चुनौती देते हुए नामित किया हैं अब देखना यह है कि यह लोग कब प्रधानमंत्री का कहना मानते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि , मैं हैशटैगफिटनेस चैलेंज के लिए इन लोगों को खुशी के साथ नामांकित कर रहा हूं : कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी। भारत की गौरव और 2018 कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत के लिए सबसे ज्यादा पदक जीतने वाले विजेताओं में से एक मनिका बत्रा। बहादुर आईपीएस अधिकारियों की बिरादरी, खासकर 40 से ज्यादा उम्र के अधिकारी।

Leave a Reply