Home > समाचार > मणिशंकर अय्यर पर बोले अमित शाह, ‘प्रधानमंत्री के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल हुआ लेकिन राहुल बाबा खामोश हैं’

मणिशंकर अय्यर पर बोले अमित शाह, ‘प्रधानमंत्री के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल हुआ लेकिन राहुल बाबा खामोश हैं’

amit shah rahul gandhi

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आरोप लगाया कि उनकी पार्टी के नेता मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया लेकिन वह खामोश हैं।

उत्तर प्रदेश में एक रैली को संबोधित करते हुए, उन्होंने कहा कि मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया लेकिन राहुल बाबा चुप रहे।

आपको बता दें कि मणिशंकर अय्यर ने हाल ही में एक समाचार पत्र में लेख के ज़रिये विवाद खड़ा कर दिया था, जो 2017 में पीएम मोदी के खिलाफ की गई टिप्पणी के पाठकों को याद दिलाता है। उन्हें अपने बयान के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया गया था।

बालाकोट हवाई हमले का जिक्र करते हुए, भाजपा अध्यक्ष ने दावा किया कि जब देश में उत्साह था और लोग मिठाई बांट रहे थे, तब राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के कार्यालयों में “शोक” छाया हुआ था। उन्होंने कहा कि उनके चेहरों पर चमक गायब हो गई जैसे कि उनकी खुद की मृत्यु हो गई हो।

जाकिर नाइक का जिक्र करते हुए, शाह ने कहा कि विवादास्पद इस्लामिक प्रीचर का मानना ​​है कि अगर कांग्रेस या मायावती-अखिलेश यादव गठबंधन सत्ता में आए तो उन्हें पकड़ा नहीं जाएगा।

बता दें कि अब जाकिर नाइक पर मनी लॉन्ड्रिंग के अलावा भड़काऊ भाषण देने का भी आरोप लगा है।

अमित शाह ने कहा कि उनके प्रभाव के कारण, श्रीलंका में आतंकवादी हमलों में सैकड़ों लोग मारे गए थे। यह व्यक्ति आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है और लोगों को उकसा रहा है। शाह ने दावा किया है कि जब किसी ने ज़ाकिर नाइक से पूछा कि आप भारत कब जाएंगे, तो उन्होंने जवाब दिया, जब कांग्रेस सत्ता में आएगी तब।

उन्होंने कहा कि मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि भाजपा अगली सरकार बनाने जा रही है और यदि आपने देश में प्रवेश करने का साहस किया है, तो आपका हिसाब कर दिया जाएगा।

Leave a Reply