Home > स्पोर्ट्स > आखिर क्यों मुंबई इंडियंस की मालिक नीता अंबानी ने नहीं देखा आईपीएल फाइनल मैच का यह ओवर

आखिर क्यों मुंबई इंडियंस की मालिक नीता अंबानी ने नहीं देखा आईपीएल फाइनल मैच का यह ओवर

कल मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल मुकाबले ने लोगों की सांसे रोक दी थी और ऐसा ही कुछ हाल मुंबई इंडियंस के मालिक नीता अंबानी का भी था।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने महज 1 रन से आखरी बॉल में राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम हैदराबाद में मैच को जीत लिया। चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से महेंद्र सिंह धोनी की बात करें तो वह महज 2 रन पर ही रन आउट हो गए थे।

मुंबई इंडियंस ने शेन वॉटसन का कैच लगभग तीन बार छोड़ा था और वह लगभग उनसे गेम उनके हाँथ से ले ही जाने वाले थे लेकिन सही समय पर वाटसन रन आउट हो गए, वह भी ऐसा समय पर जब चेन्नई सुपर किंग्स को 6 रन चाहिए थे 3 गेंदों में।

आखिरी गेंद पर जब चेन्नई सुपर किंग को 2 रनों की जरूरत थी तो लसिथ मलिंगा सामने आए और उन्होंने शार्दुल ठाकुर को एलबीडब्ल्यू का मैच मुंबई इंडियंस के नाम कर लिया।

इस पूरे मैच के दौरान मुंबई इंडियंस की मालिका नीता अंबानी की लगातार प्रार्थना करती नजर आई और उन्हें ऐसा करते हुए हैदराबाद स्टेडियम के स्टैंड में देखा गया।

इस जीत के बाद बोलते हुए नीता अंबानी ने कहा कि उनके पास हिम्मत नहीं थी कि वह आखरी ओवर देख सकें और आखरी गेंद तो उन्होंने देखे भी नहीं।

उन्होंने कहा कि आखरी ओवर नहीं देखा खासकर आखिरी गेंद। मैं बस फैंस की आवाज से ही अंदाजा लगा रही थी कि आखिर मैच में हो क्या रहा है।

आंकड़ों के अनुसार मुंबई इंडियंस ने चौथी बारी में जीता है इससे पहले उन्होंने 2013, 2015, 2017 में आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था।

Leave a Reply