Home > समाचार > चुनाव आयोग के नोटिस के बाद भी नहीं रुके मेनका गाँधी के विवादित बयान, फिर दी वोटरों को चेतावनी

चुनाव आयोग के नोटिस के बाद भी नहीं रुके मेनका गाँधी के विवादित बयान, फिर दी वोटरों को चेतावनी

यूपी के सुल्तानपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी को हाल ही में मुस्लिम वोटरों को अपने पक्ष में वोट करने के लिए कहने पर चुनाव आयोग ने नोटिस दिया था। लेकिन फिर से उन्होंने कुछ ऐसा ही बयान दिया है।

एक बार फिर से मेनका गांधी ने वोटरों को लेकर विवादित बयान दिया है और इसको लेकर अब बवाल खड़ा हो चुका है। एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जिस गांव से 80% वोट मिलेगा वह A कैटेगरी में आएंगे, जिससे 60% वोट मिलेगा वह B कैटेगरी में और जिससे 50% वोट मिलेगा C कैटेगरी में। जिससे कम वोट मिलेगा आप समझ गए होंगे कि क्या होगा।

उन्होंने आगे कहा कि सबसे पहले 80% वाले गांव का काम करेंगे उसके बाद 60% वाले गांव का काम किया जाएगा। यह सिस्टम अपने पीलीभीत में भी लगाया था।

मेनका गांधी के इस बयान को फिर से वोटरों को चेतावनी की तरह देखा जा रहा है। इससे पहले उन्होंने मुस्लिम वोटरों को भी कुछ इसी तरह चेतावनी दी थी।

हाल ही में उन्होंने मुस्लिम वोटरों को संबोधित करते हुए कहा था कि मैं चुनाव जीत रही हूं अगर आप साथ देंगे तो भी और नहीं देंगे तो भी। अगर मैं बिना मुस्लिम वोटों के जीतूंगी तो दिल खट्टा हो जाता है। आप हमारा साथ दीजिए कल जब आप काम के लिए हमारे पास आएंगे तो समझ लीजिए मैं क्या करूंगी।

Leave a Reply