Home > उत्तर प्रदेश > मीडिया और सरकार बेवजह मेरे बंगले को लेकर विवाद पैदा कर रहा है: अखिलेश यादव

मीडिया और सरकार बेवजह मेरे बंगले को लेकर विवाद पैदा कर रहा है: अखिलेश यादव

UP, Akhilesh Yadav, Banglow, tap

बुधवार को समाजवादी पार्टी (एसपी) कार्यालय में एक अलग सा समा था हर एक की निगाहें अखिलेश यादव पर थी। असल में पार्टी नेताओं और मीडिया की नज़र अखिलेश पर इसलिए थी क्योंकि आज की प्रेस कांफ्रेंस में वह दो नल लेकर आये थे।

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि, सरकार ने सरकार को यह कहते हुए कहा कि, उसे सरकार को लक्षित करना चाहिए कि उसे यह बताना चाहिए कि घर में कितने नल थे क्योंकि वह इसे सब वापस कर देगा।

पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि, उनकी छवि को सिर्फ एक नल के लिए बदनाम किया जा रहा है, जो घृणा और ईर्ष्या का नतीजा है। अखिलेश ने सरकार पर सवाल उठाए, मुख्यमंत्री से पूछते हुए कहा कि, अभिषेक कौशिक और आईएएस अधिकारी मृतिंजय नारायण को बंगले खाली करने के बाद घर पर विशेष ड्यूटी (ओएसडी) के अधिकारी क्या थे।

आरोप लगाते हुए कि, एक कोने की तस्वीरों को एक तरह से लिया गया था ताकि ऐसा लगता है कि पूरे बंगले को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है, एसपी नेता ने कहा कि, घर की लकड़ी के फर्श और बाकी सब कुछ जैसा है।

अखिलेश ने कहा कि, लोग प्यार में अंधे होते हैं लेकिन गुस्से और जलन में में कितने अंधे होते हैं, वो अब मैंने देखा है। जिन्हें नफरत होती है वो ही ऐसा करते हैं। जो सामान मेरा था वही मैं लेकर गया।

उन्होंने मीडिया पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, कम से कम जो सही था वो तो दिखाते। सपा अध्यक्ष ने कहा कि, मुझे तो सरकार की रिपोर्ट का इंतजार है, जिससे पता चले कि मैंने सरकारी संपत्ति को कितना नुकसान पहुंचाया है।

Leave a Reply