Home > वायरल > आखिर ऐसा क्या हुआ के ट्विटर पर मायावती ने बदल दिया अपना नाम, सुश्री मायावती से हुईं सिर्फ “मायावती”

आखिर ऐसा क्या हुआ के ट्विटर पर मायावती ने बदल दिया अपना नाम, सुश्री मायावती से हुईं सिर्फ “मायावती”

mayawati

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने ट्विटर पर अपना नाम बदल लिया है। दरअसल उनका नाम पहले @SushriMayawati था जिसे अब @Mayawati कर दिया है।

मायावती ने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट करके लिखा कि मेरा टि्वटर अकाउंट @SushriMayawati था जो अब @Mayawati हो गया है। धन्यवाद!

आपको बता दें पिछले हफ्ते 6 फरवरी को उन्होंने अपना नया ट्विटर हैंडल बनाया था और इसकी घोषणा मीडिया के जरिए की गई थी। मायावती के फॉलोअर्स लगातार बढ़ रहे हैं और अब उनके पास 80 हजार से ज्यादा फॉलोअर हो चुके है।

ऐसे तो मायावती मीडिया और सार्वजनिक मंचों से दूर रही है लेकिन लोकसभा नजदीक आते ही उन्होंने भी ट्विटर पर एंट्री कर दी थी।

खबरों के अनुसार अभी तक वह अपनी बात कार्यकर्ताओं जनता और मीडिया को पहुंचाने के लिए प्रेस नोट के जरिए किया करती थी लेकिन अब वह सारे अपडेट अपने आधिकारिक टि्वटर अकाउंट पर करती हैं।

6 फरवरी के बाद से बहुजन समाज पार्टी के प्रेस रिलीज उनके ट्विटर अकाउंट पर जारी किए जाते हैं।

आज मायावती ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करके राज्यसभा में राफेल पर पेश हुई कैग रिपोर्ट के बारे में बयान दिया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि बहु-प्रतिक्षित रफेल पर कैग रिपोर्ट आज राज्यसभा में ना तो पूरी और ना ही पूरी तरह से सही पेश की गई है। संवैधानिक संस्थाएं आखिर क्यों अपना काम पूरी इमानदारी से नहीं कर पा रही है, भारतीय जनता पार्टी के राज में? देश में चिंता है।

आपको बता दें कि मायावती के बाद प्रियंका गांधी ने भी ट्विटर पर आने का ऐलान किया था। प्रियंका गांधी के ट्विटर पर आते ही उनके फॉलोअर्स लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वह मायावती के बाद ट्विटर पर आई थी लेकिन फॉलोअर्स के मामले में वह मायावती से काफी आगे निकल चुकी है।

Leave a Reply