Home > वायरल > वह चाहे मेरे परिवार का जितना अपमान कर लें, मर जाऊंगा लेकिन मोदी जी के माता-पिता के बारे में गलत नहीं बोलूंगा: राहुल गाँधी

वह चाहे मेरे परिवार का जितना अपमान कर लें, मर जाऊंगा लेकिन मोदी जी के माता-पिता के बारे में गलत नहीं बोलूंगा: राहुल गाँधी

लोकसभा चुनावों की रैलियों के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने जमकर पूर्व प्रधानमंत्री जहवरलाल नेहरू और राजीव गाँधी पर निशाना साधा था। इसको लेकर अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने बड़ा बयान दिया है।

उज्जैन में रैली को सम्बोधित करते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी भले ही नेहरू-गांधी परिवार पर हमला कर रही हो, लेकिन वह जवाबी कार्रवाई में पीएम मोदी के परिवार पर अपमान नहीं करेंगे।

राहुल ने कहा कि वह पीएम मोदी को “प्यार” से हराएंगे और उनके माता और पिता का कभी अपमान नहीं करेंगे। मोदी जी नफरत की बात करते हैं। वह मेरे पिता, दादी, परदादा का अपमान करते हैं। लेकिन मैं अपने जीवन में कभी भी उनके परिवार, उनकी मां और पिता के बारे में नहीं बोलूंगा। मैं मर जाऊंगा, लेकिन उनके मां और पिता का कभी अपमान नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि मैं आरएसएस या भाजपा से नहीं हूँ बल्कि कांग्रेस पार्टी से हूँ इसलिए ऐसा करूँगा। अगर वह मुझसे नफरत करेंगे तो मैं उन्हें प्यार वापस दूंगा। हम उन्हें प्यार से हराएंगे, गले लगाएंगे।

Leave a Reply