Home > विशेष > वीडियो: ‘रिपब्लिक टीवी’ रिपोर्टर ने किया सवाल तो भड़की ममता, कहा आप केवल बीजेपी के चैनल हो, हमेशा नेगेटिव रहते हो

वीडियो: ‘रिपब्लिक टीवी’ रिपोर्टर ने किया सवाल तो भड़की ममता, कहा आप केवल बीजेपी के चैनल हो, हमेशा नेगेटिव रहते हो

पिछले कुछ समय सरकारों और पार्टियों से ज्यादा बदनाम मीडिया हुई है जिसपर पक्षपात के आरोप लगते आए है। पिछले समय से मीडिया पर नफरत फैलाने और देश की एकता में फूट डालने का आरोप लगता रहा है।

इन सब के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर की मदद से एंकर अर्नब गोस्वामी ने ‘रिपब्लिक टीवी’ की शुरूआत की थी। वह इस चैनल के एडिटर इन चीफ भी है।

‘रिपब्लिक टीवी’ को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ता है और चैनल के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी पर भाजपा के पक्ष में खबरे दिखाने का आरोप लगता रहा है।

अब तो यह हालत आ गये है कि इस चैनल को खुलेआम ‘बीजेपी का चैनल’ कहा जाने लगा और ताज़ी घटना बंगाल से सामने आई है। इसी बार किसी आम नागरिक के बजाए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ‘रिपब्लिक टीवी’ को ‘बीजेपी का चैनल’ कह दिया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल भी हो रहा है।

दरअसल जनता का रिपोर्टर वेबसाइट के यूट्यूब चैनल पर सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि एक रिपोर्टर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से कुछ सवाल पूछने की कोशिश करती है।

इसपर सवाल सुनने से पहले ममता को बनर्जी को जैसे ही पता चलता है कि वह ‘रिपब्लिक टीवी’ से है तो वह भड़क जाती है और ममता कहती हुई दिखती है, ‘ ‘बाप रे…’ भाई रिपब्लिक तो रिपब्लिक हो गया है।’ उन्होंने कहा कि भाई आप लोग सबको (विपक्षी नेताओं को) इतना बेइज्जती क्यों करते हो? आप सवाल क्यों कर रहे हो? आप हमेशा नेगेटिव रहते हो, आप केवल बीजेपी के चैनल हो।

Leave a Reply