Home > समाचार > राहुल गाँधी पर पीएम मोदी का वार, ‘मेक इन इंदौर में मोबाइल बनाये जाने का वादा मैनिफेस्टो में क्यों नहीं है’

राहुल गाँधी पर पीएम मोदी का वार, ‘मेक इन इंदौर में मोबाइल बनाये जाने का वादा मैनिफेस्टो में क्यों नहीं है’

pm modi rahul gandhi cp joshi

लोकसभा चुनाव अपने आखरी चरणों में है और सारी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। राजवी गाँधी से लेकर नेहरू तक, पीएम मोदी कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं कांग्रेस पार्टी को घेरने का।

अपने ताज़ा बयान में पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के मेक इन इंदौर वाले बयान पर हमला बोला है। वह मध्य प्रदेश एक चुनाव रैली को सम्बोधित कर रहे थे और उसमें उन्होंने राहुल गाँधी के इंदौर और मंदसौर में मोबाइल फ़ोन बनाये जाने वाले बयान को याद दिलाते हुए कटाक्ष किया।

पीएम मोदी ने कहा कि सभी को याद होगा की विधानसभा चुनाव के दौरान एक नामदार यहाँ आकर कह गए थे की मेक इन इंदौर और मेक इन मंदसौर मोबाइल फ़ोन बनाऊंगा। क्या हुआ उसका?

उन्होंने कहा कि लेकिन इतना गाजे बाजे से कहा कि और यहाँ के मीडिया ने उन्हें आन बान शान से छापा भी। बड़ी विशेष कृपा रहती है उनपर। लेकिन कांग्रेस के पुरे मैनिफेस्टो में यह वादे को पूरी तरह भुला दिया गया है। उल्लेख तक नहीं है, कोई अखबार वाला लिखेगा नहीं।

दरअसल मध्यप्रदेश विधान सभा चुनावों के दौरान एक रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने कहा था कि विकास को लाने के लिए वह मेड इन इंदौर के तहत इसी शहर में ही मोबाइल फ़ोन बनता हुआ देखना चाहते हैं। लेकिन इस वादे का उल्लेख मैनिफेस्टो में नहीं है।

Leave a Reply