Home > वायरल > कोलकत्ता हिंसा के बीच पुलिस ने तेजिंदर बग्गा को किया था गिरफ्तार, ट्विटर पर रिहाई की उठाई गयी मांग, कर दिए गए रिहा

कोलकत्ता हिंसा के बीच पुलिस ने तेजिंदर बग्गा को किया था गिरफ्तार, ट्विटर पर रिहाई की उठाई गयी मांग, कर दिए गए रिहा

तेजिंदर बग्गा को कलकत्ता पुलिस

कल कलकत्ता में अमित शाह का रोड शो था जिसके दौरान झड़प और अराजकता देखने को मिली क्योंकि भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने कई जगह पर जमकर न सिर्फ बवाल व तोड़फोड़ की बल्कि भिड़ भी गए।

इसी सबके बीच दिल्ली कांग्रेस के नेता तेजिंदर बग्गा को कलकत्ता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। ख़बरों की माने तो उन्हें सुबह 3 बजे के आसपास गिरफ्तार किया गया था और आज उन्हें रिहा कर दिया गया है।

तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर #FreeTajinderBagga के नाम से कैंपेन भी चलाया था, जिसमें वह उन बेक़सूर बता रहे थे और जल्द रिहा करने की मांग कर रहे थे।

अर्चि ने लिखा कि ममता बनर्जी के आदेश पर अवैध तरीके से मध्यरात्रि में भाजपा के कई नेताओं को कानून की उचित प्रक्रिया का पालन किए बिना, रात में गिरफ्तार कर लिया गया। तजिंदर बग्गा को हिटलर दीदी और टीएमसी गुंडों द्वारा अवैध रूप से हिरासत में क्यों लिया गया है?

प्रवीण कुमार ने लिखा कि आखिर यह बंगाल में हो क्या रहा है। रात को 3 बजे तेजिंदर बग्गा को क्यों गिरफ्तार किया गया है।

रिहा होने के बाद तजिंदर बग्गा ने इंटरव्यू में बताया की उन्हें देर रात होटल से पुलिस ने उठाया था और जब उन्हें कोई भी साक्ष्य नहीं मिले तो रिहा कर दिया गया।

Leave a Reply