Home > वायरल > वीडियो: अभिनेत्री से नेता बनी खुशबू सुंदर के साथ रैली में हुआ गलत व्यवहार तो पलट कर जड़ दिया थप्पड़

वीडियो: अभिनेत्री से नेता बनी खुशबू सुंदर के साथ रैली में हुआ गलत व्यवहार तो पलट कर जड़ दिया थप्पड़

महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार के मामले अकसर सामने आते रहते हैं, कई जगह पर वह खामोश हो जाती हैं और कई जगह पर वह पलट कर जोरदार जवाब भी देती हैं।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है बेंगलुरु से जहां पर कांग्रेस में शामिल हुई अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने एक व्यक्ति को इस तरह जवाब दिया कि वह खामोश हो गया।

आपको बता दें कि खुशबू सुंदर एक चुनावी रैली में प्रचार कर रही थी जिस दौरान एक व्यक्ति ने कथित तौर पर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। इसके बाद उन्होंने पलट कर जोरदार थप्पड़ मार दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कर्नाटक में बेंगलुरु सेंट्रल से उम्मीदवार रिज़वान अरशद के प्रचार के दौरान यह घटना हुई थी। इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि खुशबू चुनाव प्रचार में लगी हुई है और इस दौरान में काफी भीड़ भी है। भीड़ में धक्का-मुक्की हो रही है और अचानक वह मुड़ी और उन्होंने एक व्यक्ति को जोरदार थप्पड़ मार दिया। इसके बाद पुलिस उस व्यक्ति को वहां से ले गई।

इस वीडियो को तमिलनाडु के कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। अब वीडियो के वायरल होने पर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं और महिला शक्ति की बात कर रहे हैं।

Leave a Reply