Home > समाचार > ‘कभी सोचा नहीं था कि इंदिरा का पोता और राजीव का बेटा इतनी बेशर्मी से झूठ बोलेगा’

‘कभी सोचा नहीं था कि इंदिरा का पोता और राजीव का बेटा इतनी बेशर्मी से झूठ बोलेगा’

rahul gandhi augusta deal

कांग्रेस पिछले कुछ समय से राफेल विमान डील को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मोदी सरकार पर रिलायंस ग्रुप के मालिक अनिल अंबानी को फाएदा पहुचाने का आरोप लगाती रही है। अभी हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस कर एक इमेल दिखाकर एक बार फिर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की जिसपर अब भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने जवाब दिया है।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, रविशंकर प्रसाद ने कहा, कभी सोचा नहीं था कि इंदिरा गांधी का पोता और राजीव गांधी का बेटा इतनी बेशर्मी से झूठ बोलेगा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के बाद अब कैग की रिपोर्ट ने राफेल पर राहुल और कांग्रेस के दावों की पोल खोल दी है। अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल को अपने सभी आरोप वापस ले लेने चाहिए।

प्रसाद ने यह भी कहा कि राहुल को राफेल पर अपने झूठे आरोपों के लिए न सिर्फ सुप्रीम कोर्ट बल्कि कैग से भी माफी मांगनी चाहिए। गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था, ‘एक ईमेल सामने आया है जिससे सवाल पैदा होता है कि अनिल अंबानी कैसे प्रधानमंत्री के दौरे से पहले फ्रांस के रक्षा मंत्री से मुलाकात कर रहे थे?’ राहुल गांधी ने इमेल दिखाते हुए कहा, ‘इसमें एयरबस के एक एक्जीक्यूटिव ने लिखा है कि अनिल अंबानी फ्रांस के रक्षा मंत्री से मिले थे। उन्होंने एग्जीक्यूटिव से कहा था कि 10 दिन बाद राफेल डील होनी है और वह इसे हासिल करने जा रहे हैं।’

Leave a Reply