Home > समाचार > जम्मू कश्मीर में तीन साल की बच्ची के साथ किया गया दुष्कर्म, लोगों ने प्रदर्शन कर सख्त कार्यवाही करने मांग उठाई

जम्मू कश्मीर में तीन साल की बच्ची के साथ किया गया दुष्कर्म, लोगों ने प्रदर्शन कर सख्त कार्यवाही करने मांग उठाई

balatkar,

पिछले हफ्ते बांदीपोर जिले के सुंबल इलाके में तीन साल की बच्ची के साथ हुए बलात्कार को लेकर जम्मू-कश्मीर में आक्रोश की लहार है। इस मामले में जिस आरोपी को गिरफ्तार किया गया उसने दावा किया है की वह नाबालिग है।

कश्मीर घाटी में छात्रों, राजनीतिक दलों और सामाजिक संगठनो ने जमकर विरोध प्रदर्शन कश्मीर किया है, लोगों की बस एक ही मांग है की ऐसे घिनौने अपराध को अंजाम देने वाले को सख्त से सख्त सजा दी जाए।

ख़बरों के अनुसार यह घटना पिछले हफ्ते की बताई जा रही है। आरोपी ने बच्चे को मिठाई दी और उसे त्रिगाम गांव के एक सुनसान इलाके में ले गया जहाँ उस मासूम बच्ची के साथ गलत काम किया गया है। जब बच्ची ने अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया, तो उसके पिता उस व्यक्ति को पुलिस के पास ले गए।

पुलिस का कहना है कि मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है और गिरफ्तार आरोपी पर बलात्कार के आरोप व POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।हालाँकि, आरोपी ने एक निजी स्कूल से सर्टिफिकट तैयार करवाया कि वह नाबालिग है।

गुस्साए ग्रामीणों ने स्कूल को सील करने की मांग की। पुलिस ने कहा कि स्कूल के प्रिंसिपल को भी हिरासत में ले लिया गया है।

इस घटना के बाद, जम्मू कश्मीर ने गवर्नर डॉ सत्यपाल मालिक ने पहले तो इस मामले पर अफ़सोस ज़ाहिर किया और फिर प्रदेश के आला पुलिस अफसरों को निर्देश दिए हैं की मामले में कड़ी कार्यवाही की जाए।

Leave a Reply