Home > समाचार > नाथूराम गोडसे के समर्थन में कथित ट्वीट के बाद बोले भाजपा नेता, ‘मेरा ट्विटर अकॉउंट हैक किया गया था’

नाथूराम गोडसे के समर्थन में कथित ट्वीट के बाद बोले भाजपा नेता, ‘मेरा ट्विटर अकॉउंट हैक किया गया था’

anant kumar hegde

नाथूराम गोडसे के महिमामंडन के कुछ घंटों बाद केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता अनंत कुमार हेगड़े ने ट्वीट कर दावा किया की उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था और उससे महात्मा गाँधी के हत्यारे का गुणगान किया है।

दरअसल, कथित तौर पर अनंत हेगड़े ने मधु किश्वर के एक ट्वीट को कोट करते हुए लिखा था कि ख़ुशी है कि 7 दशक बाद आज की पीढ़ी एक बदले हुए वैचारिक वातावरण में बहस करती है और निंदा करने की अच्छी गुंजाइश देती है। # नाथूराम गोडसे को आखिरकार इस बहस से खुशी हुई होगी।

लेकिन थोड़े ही समय में जैसे साध्वी प्रज्ञा के बयान की निंदा हो रही थी वैसे ही अनत कुमार हेगड़े की भी निंदा शुरू हो गयी। उस समय तो वह ट्वीट डिलीट कर दिया गया था लेकिन कई घंटों बाद हेगड़े ने ट्वीट कर दावा किया की उनका अकाउंट हैक कर लिया गया था।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि मेरा अकाउंट कल से हैक हो गया था। गांधी जी की हत्या को जायज ठहराने का कोई सवाल ही नहीं है। गांधी जी की हत्या करने वाले से कोई सहानुभूति का औचित्य नहीं हो सकता। गांधी जी का राष्ट्र के लिए योगदान हम सभी पूरा सम्मान करते है।

उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा कि मेरे ट्विटर अकाउंट को पिछले एक सप्ताह में दो बार भेदा गया है और मेरे टाइमलाइन पर कुछ ट्वीट्स पोस्ट किए गए हैं जिन्हें हटा दिया गया है। मेरे नाम से जोड़े गए पोस्टों के लिए पछतावा है।

Leave a Reply