Home > समाचार > पीएम मोदी का कांग्रेस पर वार, ‘एक देश में दो विधान, दो प्रधान, और दो निशान नहीं चलेंगे’

पीएम मोदी का कांग्रेस पर वार, ‘एक देश में दो विधान, दो प्रधान, और दो निशान नहीं चलेंगे’

प्रधानमंत्री मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस पार्टी द्वारा किये जा रहे न्याय के वादे पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कश्मीरी पंडितों के साथ न्याय नहीं किया है।

आज जम्मू कश्मीर के कठुआ ज़िले में रैली को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की नीतियों के चलते ही मेरे कश्मीरी पंडित भाई-बहनों को अपना ही घर छोड़ना पड़ा। कांग्रेस और उसके साथियों को अपने वोट बैंक की इतनी चिंता थी, कि कश्मीरी पंडितों पर होने वाले अत्याचार उन्होंने देखकर भी अनदेखे कर दिए।

उन्होंने सवाल किया कि न्याय का ढोंग करने वाली कांग्रेस, क्या कभी कश्मीरी पंडितों को न्याय दिला पाई? क्या कभी 84 के दंगों में मारे गए सिख भाई-बहनों,बहू-बेटियों को कांग्रेस न्याय दिला पाई।

आगे बोलते हुए पीएम मोदी बोले कि बीते कुछ दिनों में आपने भी देखा कि किस तरह कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी की महामिलावट पूरी तरह से एक्सपोज़ हो गई है। बरसों से जो इनके मन में था, जो वो चाहते थे, चोरी छिपे जिसके लिए काम कर रहे थे, वो अब खुलेआम सामने आ गया है।

राष्ट्रवाद के मुद्दे को उठाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यही वो धरती है, यही वो जगह है जहां पर श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने तिरंगा फहराया था। देश विरोधी हर ताकत को उन्होंने ललकारा था कि एक देश में दो विधान, दो प्रधान, औऱ दो निशान नहीं चलेंगे।

उन्होंने कहा कि श्यामा प्रसाद जी का वो उद्घोष, भारतीय जनता पार्टी के लिए वचनपत्र है, पत्थर की वो लकीर है जिसे कोई मिटा नहीं सकता। ये भाजपा का हमेशा से कमिटमेंट रहा है और देश का ये चौकीदार भी इसी भावना पर अटल है और अटल रहेगा।

उन्होंने यह भी कहा कि बरसों से जो इनके मन में था, चोरी छिपे जिस मसले पर ये काम कर रहे थे वो कहकर सामने आ गया है। ये जम्मू कश्मीर को भारत से अलग करने, खून खराबे और अलग प्रधानमंत्री बनाने की धमकी दे रहे हैं।

Leave a Reply