Home > समाचार > कांग्रेस पार्टी को चुनाव से पहले बड़ा झटका, नेता टॉम वडक्कन ने किया भाजपा को ‘वडक्कम’

कांग्रेस पार्टी को चुनाव से पहले बड़ा झटका, नेता टॉम वडक्कन ने किया भाजपा को ‘वडक्कम’

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता और प्रवक्ता टॉम वडक्कन ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है।

खबरों की माने तो टॉम वडक्कन को यूपी की अध्यक्षा सोनिया गांधी का करीबी माना जाता है और अगर ऐसे में दिखा जाए तो भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के खेमे में बड़ी सेंध लगाई है। टॉम वडक्कन पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के सहायक रह चुके हैं।

खबरों के अनुसार टॉम वडक्कन कहना है कि पाकिस्तानी आतंकवादियों ने जब देश पर हमला किया था तो जिस तरह करो या कांग्रेस पार्टी ने रुख अपनाया वह उन्हें पसंद नहीं आया था। मुझे उन बयानों पर दुख हुआ था। अगर देश की मुसीबत के समय कोई भी पार्टी इस तरह के बयान देती है तो ऐसी पार्टी को छोड़ने के अलावा कोई और रास्ता नहीं बचता है।

टॉम वडक्कन की बात करें तो वह कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता भी रह चुके हैं इसके अलावा वह एआईसीसी के महासचिव भी रहे हैं। उन्हें केरल में कांग्रेस का बड़ा नेता माना जाता है और ऐसे में ठीक चुनाव से पहले उनका भारतीय जनता पार्टी में जाना केरल में कांग्रेस पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

यही नहीं भारतीय जनता पार्टी के लिए इस नेता का उनके पार्टी में आना दक्षिण भारत में अपनी मजबूती करने के लिए एक बड़ा कदम हो सकता है।

Leave a Reply