Home > समाचार > राफेल पर द हिन्दू की खबर पर बोले केजरीवाल, ‘प्रधानमंत्री कार्यालय पर “स्वतंत्र”सीबीआई को करनी चाहिए रेड’

राफेल पर द हिन्दू की खबर पर बोले केजरीवाल, ‘प्रधानमंत्री कार्यालय पर “स्वतंत्र”सीबीआई को करनी चाहिए रेड’

kejriwal modi vikas 2019 election

द हिंदू अखबार में रफेल मुद्दे को लेकर छपी खबर के बाद अब अरविंद केजरीवाल ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि पीएम के कार्यालय की भी जांच होनी चाहिए।

आपको बता दें कि वह हिंदू में रिपोर्ट छपी थी कि प्रधानमंत्री कार्यालय राफेल सौदे में हस्तक्षेप कर रहा था और इसी को लेकर एक चिट्ठी भी सामने आई है। विपक्षी पार्टियों ने इस मामले में संयुक्त संसदीय समिति की जांच की मांग उठाई है।

इस खबर के सामने आने के बाद से ही पूरे देश में सियासी संग्राम मचा हुआ है। विपक्षी पार्टियां सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगा रहे हैं वहीं भारतीय जनता पार्टी से महज एक झूठ बता रही है।

इसी क्रम में अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जिस तरह से आज रफेल मामले में खुलासा हुआ है “स्वतंत्र” सीबीआई को प्रधानमंत्री कार्यालय पर रेड करनी चाहिए और इस मामले से जुड़ी हुई फाइलों को भी ज़ब्त कर लेना चाहिए। ठीक उसी तरह जिस तरह उन्होंने मेरे कार्यालय व घर और कोलकाता पुलिस कमिश्नर पर रेड डाली थी।

वहीं दूसरी ओर आप के सांसद संजय सिंह ने कहा है कि वह प्रधानमंत्री मोदी पर राफेल मामले को लेकर मुकदमा दर्ज कराएंगे। सबसे पहले उनकी ही पार्टी ने राफेल मामले में घोटाले की बात उठाई थी।

मीडिया से बात करते हुए संजय सिंह ने कहा कि सच सबके सामने आ गया है और हम पहले दिन से ही कह रहे थे कि ₹36000 करोड़ का घोटाला हुआ है। जिस तरह से नए तथ्य सामने आए हैं अब उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराऊंगा।

उन्होंने यह भी कहा कि अगर पुलिस इस मामले में पीएम मोदी पर मुकदमा नहीं दर्ज करती है तो है वह कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे लेकिन राफेल मामले की जांच जरुर होनी चाहिए।

Leave a Reply