Home > वायरल > भाजपा ने पोस्ट किया पीएम मोदी का 27 साल पुराना वीडियो, लिखा “शेरों के तेवर नहीं बदलते”

भाजपा ने पोस्ट किया पीएम मोदी का 27 साल पुराना वीडियो, लिखा “शेरों के तेवर नहीं बदलते”

modi sarkar ka kaam pasand

भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पुराना वीडियो जारी किया है जिसमें भाषण देते हुए दिखाई दे रहे हैं और इसके साथ ही भाजपा ने लिखा है कि शेरों के तेवर नहीं बदलते।

आपको बता दें कि यह वीडियो 27 साल पुराना है और इस वीडियो में नरेंद्र मोदी श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराने जा रहे हैं। इस वीडियो में मोदी जोशीला भाषण देते हुए दिखाई दे रहे हैं और अब इस वीडियो को भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

खबरों के अनुसार साल 1992 में जम्मू कश्मीर में आतंकवाद बढ़ रहा था और ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के नेता मुरली मनोहर जोशी के टीम में नरेंद्र मोदी हुआ करते थे। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के लाल चौक में तिरंगा फहराने का कार्यक्रम कर रही थी और आतंकी उनका विरोध कर रहे थे।

इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कन्याकुमारी से एकता यात्रा शुरू की थी जहाँ 26 जनवरी 1992 को जम्मू कश्मीर में तिरंगा फहराने का ऐलान हुआ था। यह वीडियो 24 जनवरी का है जहां नरेंद्र मोदी भगवा पगड़ी पहने हुए हैं और कहते हैं कि हमारी यात्रा ने आतंकियों को परेशान कर रखा है। लाल चौक में पोस्टर लगाए गए हैं दीवारों पर लिखा है कि जिसने अपनी मां का दूध पिया है वह श्रीनगर के लाल चौक में आकर तिरंगा झंडा फैला कर दिखाएं और अगर वह जिंदा वापस जाएगा तो आतंकवादी उसे इनाम देंगे। आतंकवादी सुन ले 26 जनवरी को अब चंद घंटे बाकी हैं और लाल चौक में फैसला होगा।

इसके बाद मामला गरमाया हुआ था और श्रीनगर प्रशासन ने गंभीरता को देखते हुए लाल चौक में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था जिसके बाद मुरली मनोहर जोशी और नरेंद्र मोदी ने तिरंगा लाल चौक पर फहराया था।

इस वीडियो के साथ, पाकिस्तान में भारतीय वायुसेना द्वारा की गयी एयर स्ट्राइक के बाद पीएम मोदी के एक भाषण का वीडियो भी डाला गया है।

Leave a Reply