Home > वायरल > भाजपा संसद का प्रियंका गांधी के पहनावे पर विवादित बयान, वीडियो हुआ वायरल

भाजपा संसद का प्रियंका गांधी के पहनावे पर विवादित बयान, वीडियो हुआ वायरल

priyanka gandhi upset

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस पार्टी ने मौजूदा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को उत्तर प्रदेश की कमान सौप दी थी और उन्हें महासचिव के पद पर नियुक्त कर दिया था। प्रियंका की राजनीती में अधिकारिक एंट्री के बाद से ही बयानबाजी का दौर जारी है और इसी बयानबाज़ी के बीच अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ने विवादित प्रतिक्रिया दे दी है।

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में आयोजित एक सामूहिक शादी समारोह में शामिल होने पहुचे भाजपा के सांसद हरीश द्विवेदी ने प्रियंका गांधी के पहनावे पर विवादित बयान बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि सांसद ने कहा कि प्रियंका गांधी जब दिल्ली में रहती हैं, तो जींस और टॉप पहनती है। जैसे ही प्रियंका क्षेत्र में जनता के बीच जाती हैं तो वह साड़ी और हिंदू रीति-रिवाज के पहनावे में रहती हैं। अब उनके बयान वाला वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी देश में फेल हो चुके हैं, उसी तरह से प्रियंका गांधी भी फेल होंगी। प्रियंका गांधी जब दिल्ली में रहती हैं, तो जींस और टॉप पहनती है। जैसे ही वे क्षेत्र में जनता के बीच जाती हैं तो वह साड़ी और हिंदू रीति-रिवाज के पहनावे में रहती हैं।

Leave a Reply