Home > समाचार > क्या भाजपा में सब ठीक? परिकर ने कहा ‘आपसी मतभेद भुलाए, मोदी को फिर पीएम बनाए’

क्या भाजपा में सब ठीक? परिकर ने कहा ‘आपसी मतभेद भुलाए, मोदी को फिर पीएम बनाए’

manohar parrikar

शुक्रवार 9 फरवरी को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर से डोना पाउला में उनके आवास पर मुलाक़ात की और इसके बाद अटल बूथ लेवल कार्यकर्ता सम्मलेन में दोनों साथ दिखे। इस कार्यक्रम के दौरान मनोहर परिकर ने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील की अपने आपसी मतभेद भुला कर पीएम मोदी को दोबारा पीएम बनाए।

समाचार एजेंसी एएनआई के ट्वीट के अनुसार सीएम मनोहर परिकर ने कहा कि यदि भाजपा कार्यकर्ता एक साथ आकर चुनाव लड़ते है तो कांग्रेस को श्रीलंका भागना पड़ेगा। मनोहर परिकर ने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि आइए एक साथ आते हैं, मामूली मतभेदों को भुलाते है और मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए लड़ते हैं।

आपको बता दें कि गोवा के सीएम मनोहर परिकर अग्नाशय की बीमारी से काफी लंबे समय से पीड़ित चल रहे है और वह कुछ समय पहले तक नई दिल्ली के एम्स में भर्ती थे। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद भी अभी पूरी तरह स्वस्थ्य नहीं है बावजूद इसके उन्होंने अपना पद संभाल लिया है। हालांकि वह पहले के मुकाबले अब सार्वजानिक मौको पर कम ही नज़र आते है लेकिन अहम् मौको पर अपनी मौजूदगी ज़रूर दर्ज कराते रहे है।

Leave a Reply