Home > विशेष > कथित भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा अरविन्द केजरीवाल की गाडी को जबरन रोकने का एक वीडियो आया सामने

कथित भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा अरविन्द केजरीवाल की गाडी को जबरन रोकने का एक वीडियो आया सामने

bjp karyakartao ne kiya dharna

हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की गाडी पर हमले के खबर सामने आयी थी, आप नेताओं ने इसका आरोप भाजपा पर लगाया था लेकिन दिल्ली पुलिस ने ऐसे किसी हमले से इंकार कर दिया था।

दरअसल भाजपा कार्यकर्ताओं पर आरोप था की उन्होंने अरविन्द केजरीवाल की गाडी पर हमला किया था लांकि भारतीय जनता पार्टी ने हमला करने की बात से सीधे तौर पर इंकार कर दिया था।

दिल्ली सरकार ने अपने बयान में कहा था कि 100 लोगों के झुण्ड ने अरविंद केजरीवाल की गाड़ी को दिल्ली के नरेला इलाके में रोका था बल्कि लाठी डंडों से हमला भी किया था। केजरीवाल वहां 25 अनधिकृत कालोनियों के विकास कार्यों का उद्घाटन करने गए थे।

एनडीटीवी की खबर के अनुसार दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा था कि भाजपा के पूर्व विधायक नील दमन खत्री अपने कुछ साथियों के साथ नारे लगा रहे थे और उन्हें वहां से तुरंत हटा लिया गया था लेकिन हमले की कोई घटना नहीं हुई है और ना ही इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है।

दूसरी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष खत्री ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा उनके सहयोगियों के साथ दुर्व्यवहार और धक्का-मुक्की आरोप लगाया है।

अब इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता नागेंद्र शर्मा ने एक वीडियो ट्विटर पर डाला है और कहा है कि अगर सबूत चाहिए तो यहां मौजूद है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मुझे मीडिया की दोस्तों की तरफ से कई कॉल आए थे और उन्होंने पूछा था कि दिल्ली पुलिस हमला होने से इंकार कर रही है। यह मेरा रिस्पांस है और इस वीडियो में वह सबूत मौजूद है।

शर्मा द्वारा डाले गए इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि काले झंडे के साथ साथ भारतीय जनता पार्टी के झंडे भी मौजूद हैं और इन सभी लोगों ने अरविंद केजरीवाल की गाड़ी को रोक रखा है। यही नहीं मौके पर पुलिस के जवान भी मौजूद है लेकिन कोई कुछ भी नहीं कर पा रहा है।

Leave a Reply