Home > विशेष > वीडियो: कांग्रेस और भाजपा के बीच शुरू हुई आज़ादी की जंग, रैप गानो का लिया सहारा

वीडियो: कांग्रेस और भाजपा के बीच शुरू हुई आज़ादी की जंग, रैप गानो का लिया सहारा

azadi rap

कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच में रैप गानों को लेकर जंग शुरू हो गई है और दोनों ही पार्टियों ने अपने अपने अकाउंट पर अलग-अलग रैप गाने डाले हैं।

कांग्रेस की बात करें तो अपने टि्वटर और फेसबुक पेज को लेकर विवादों से घिरी रहने वाली दिव्या स्पंदन ने एक वीडियो डाला है जिसमें एक रैपर गाना गा रहा है इस वीडियो का टाइटल उन्होंने “आजादी” रखा है।

इस वीडियो में दिव्या स्पंदन ने यह दिखाने की कोशिश की है कि आखिर किस तरह से देश में कथित तौर पर भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार के कार्यकाल में लोग परेशान हुए और नोटबंदी के कारण लोगों को बहुत कुछ झेलना पड़ा।

इस वीडियो में उन्होंने यह भी दर्शाया है कि दलितों पर अत्याचार हो रहा है और अल्पसंख्यकों को उनका हक नहीं मिल रहा है।

वहीं दूसरी और भारतीय जनता पार्टी ने भी एक रैप गाने का वीडियो अपने अधिकारी टि्वटर अकाउंट पर डाला है। भारतीय जनता पार्टी ने इस वीडियो का नाम “कांग्रेस से आज़ादी” रखा है। इसमें उन्होंने कांग्रेस पार्टी के द्वारा किए गए कथित घोटाले और अन्य आरोप लगाए हैं। यही नहीं भाजपा ने सीधे तौर पर गांधी परिवार पर भी हमला किया है।

इन दोनों ही वीडियो में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप लगा रही है लेकिन वीडियो में देखने वाली बात यह है कि म्यूजिक जबरदस्त है और रैप के इस्तेमाल से लोगों को अपने एजेंडे की तरफ लाने की कोशिश की गई है।

Leave a Reply