Home > वायरल > अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद गायब में भीम आर्मी के चंद्रशेखर, आज हुंकार रैली में हो सकते हैं शामिल

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद गायब में भीम आर्मी के चंद्रशेखर, आज हुंकार रैली में हो सकते हैं शामिल

3 दिनों तक मेरठ के अस्पताल में भर्ती रहने के बाद भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर को आज अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी और उसके बाद से वह गायब है।

खबरों की मानें तो चंद्रशेखर दिल्ली पहुंच चुके हैं और आज वहां होने वाली हुंकार रैली में शामिल हो सकते हैं। भीम आर्मी के सदस्यों का दावा है कि हुंकार रैली में बड़ी तादाद में लोग शामिल हो सकते हैं। युवा इस रैली के लिए पहुंच रहे हैं।

आपको बता दें कि 11 मार्च को चंद्रशेखर ने सहारनपुर में अपने समर्थकों के साथ पदयात्रा शुरू की थी लेकिन सोमवार को देवबंद में पदयात्रा रोक दी गई थी जिसके बाद भीम आर्मी के समर्थकों ने आगे बढ़ने की कोशिश की तो उन पर जमकर लाठीचार्ज हुआ था। इस दौरान चंद्रशेखर की हालत बिगड़ गई और उन्हें मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इसके बाद मंगलवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी अन्य नेताओं के साथ चंद्रशेखर से मिलने अस्पताल पहुंची थी और वहां उन्होंने कुछ समय तक उनसे बात की थी।

अब चंद्रशेखर को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पुलिस ढूंढ रही है लेकिन उनकी लोकेशन का पता नहीं चल पा रहा है। भीम आर्मी के पदाधिकारियों का दावा है कि चंद्रशेखर दिल्ली पहुंच चुके हैं और आज का जंतर मंतर में होने वाली हुंकार रैली में शामिल होंगे।

Leave a Reply