Home > समाचार > भाजपा ने पेश की तस्वीरें तो टीएमसी ने लाये 44 वीडियो क्लिप, टीएमसी नेता बोले ‘बंगाल के बहार से गुंडों को ला कर हंगामा किया गया’

भाजपा ने पेश की तस्वीरें तो टीएमसी ने लाये 44 वीडियो क्लिप, टीएमसी नेता बोले ‘बंगाल के बहार से गुंडों को ला कर हंगामा किया गया’

तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। भाजपा ने कोलकत्ता में हुई झड़प के लिए टीएमसी को ज़िम्मेदार ठहराया था। वही अब इसके जवाब में टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने आज दो वीडियो जारी किए है।

उन्होंने इन वीडियो के ज़रिये दावा किया है कि “भाजपा के गुंडों” ने ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति को क्षतिग्रस्त किया है। उन्होंने कहा कि उनके पास 44 ऐसे वीडियो हैं जिनसे साबित होता है कि भाजपा ने बंगाल में चुनाव प्रचार के लिए गुंडों लाये थे और विद्यासागर की मूर्ति को तोड़कर बंगाल के लोकाचार को भी तोड़ दिया है।

दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए डेरेक ने कहा कि आज बड़े दुख के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करना पड़ रही है। हम सभी के लिए कोलकाता की सड़कों को इस तरह देखना दुखद था। भाजपा अध्यक्ष वही करते हैं जो वह अपने गुंडों के साथ, जिन्हे बंगाल के बाहर से लाया गया था। कल जो हुआ उसने बंगाल की आत्मा को चोट पहुंचे है।

वीडियो का बात करते हुए डेरेक ने कहा की हमारे द्वारा साझा किए गए वीडियो न केवल स्पष्ट रूप से स्थापित करते हैं कि भाजपा ने क्या किया, लेकिन यह साबित करता है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह झूठे हैं।

Leave a Reply