Home > समाचार > असम में पीएम मोदी को दिखाए गए काले झंडे, वापस जाओ के लगे नारे

असम में पीएम मोदी को दिखाए गए काले झंडे, वापस जाओ के लगे नारे

pm modi ko kaale jhande

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे ही शुक्रवार की शाम में असम पहुंचे वहां उनके खिलाफ सिटीजनशिप अमेंडमेंट बिल को लेकर जमकर विरोध हुआ।

खबरों के अनुसार जब प्रधानमंत्री का कारवां लोकप्रिया गोपीनाथ बोर्दोलोई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से राजभवन की ओर बढ़ रहा था उसी दौरान कई सारे संगठनों ने मिलकर प्रधानमंत्री मोदी को काले झंडे दिखाए। यही नहीं इसी बीच कुछ प्रदर्शनकारियों ने तो वापस जाओ के नारे लगा तक लगा दिए थे।

अब शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी आसाम के कई इलाकों में रैली करने वाले हैं और ऐसे में ऑल असम स्टूडेंट यूनियन और कृषक मुरकी संग्राम समिति ने भी उनके कार्यक्रम के दौरान काले झंडे दिखाने का ऐलान किया है।

स्टूडेंट यूनियन के सलाहकार समुज्जल भट्टाचार्य ने मीडिया से कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री मोदी को काले झंडे दिखाए क्योंकि वह सिटीजनशिप बिल का विरोध कर रहे हैं और यह शनिवार को भी जारी रहेगा। प्रधानमंत्री मोदी ग़ैरकानूनी बांग्लादेशियों को संरक्षण दे रहे हैं और हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

आपको बता दें कि आसाम में लगातार सिटीजनशिप बिल को लेकर मोदी सरकार का विरोध हो रहा है और विभिन्न संगठनों ने ना सिर्फ विरोध प्रदर्शन किए हैं बल्कि बंद का ऐलान किया गया है।

Leave a Reply