Home > उत्तर प्रदेश > यूपी की कमान सँभालते ही प्रियंका गाँधी बनी टीचर, चुनाव से अपने ही नेताओं की ले रहीं हैं परीक्षा

यूपी की कमान सँभालते ही प्रियंका गाँधी बनी टीचर, चुनाव से अपने ही नेताओं की ले रहीं हैं परीक्षा

priyanka gandhike saath sharmnak harkat

अभी प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश की कमान संभाले हुए कुछ ही समय हुआ था और उन्होंने अपने ही नेताओं की क्लास लगाना शुरू कर दी है। दरअसल वह अपने नेताओं से पार्टी और उसके काम को लेकर सवाल जवाब कर रही हैं।

आपको बता दें कि लोकसभा के क्षेत्रवार प्रमुख नेताओं के साथ प्रियंका गांधी ने लखनऊ में मुलाकात की थी। वहां उन्होंने उनकी बातों को पहले सुना और उसके बाद से कुछ सवाल किये जिस पर वह नेता थोड़ा असहज नजर आए।

खबरों के अनुसार लखनऊ के बड़े नेता तो अपनी बूथ के बारे में भी सही से जानकारी नहीं दे पाए। प्रियंका गांधी ने कहा कि आप पहले होमवर्क सही से कर लीजिए।

कांग्रेस के नेताओं के साथ प्रियंका गांधी ने बैठक में कई सवाल किए जैसे उनके इलाके में कितने बूथ आते हैं और मतदान केंद्रों की संख्या कितनी है। लेकिन कई दिग्गज नेता भी उनके सवालों में फेल होते हुए नजर आ रहे थे।

दरअसल प्रियंका गांधी की अब अपने नेताओं से कह रही हैं कि वह अपने-अपने क्षेत्रों के बारे में पूरी जानकारी सही से कर ले और उसके बाद पार्टी के प्रचार में लग जाए।

कल प्रियंका गांधी ने मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली अमेठी और कौशांबी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक ki थी। कांग्रेस दफ्तर के बहार चहल-पहल बढ़ गई है जबसे प्रियंका गांधी ने अपना कार्यभार संभाला है हर नेता और कार्यकर्ता उनसे मिलकर अपनी बात तो कहना चाहता है।

Leave a Reply