Home > वायरल > आप नेता कुमार विश्वास ने देश की राजनितिक पार्टियों पर कुछ इस अंदाज़ में बोला हमला

आप नेता कुमार विश्वास ने देश की राजनितिक पार्टियों पर कुछ इस अंदाज़ में बोला हमला

Kumar Vishwas, AAP, Shikanji

देश की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टियों पर हमले करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) नेता और कवि कुमार विश्वास ने शिकंजी विवाद पर कहा कि, यह वही तीन पार्टियों जो मिल कर देश की मासूम जनता को बेवकूफ बना रही हैं। कुमार ने यह बात ट्वीट कर बोली हैं।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कि, “तुम सब पहले “पकौड़ा-शिकंजी-आंदोलन” जो भी बनाते थे वो तो पता नहीं, पर अब तुम सब मिलकर इस देश के भोले-भाले लोगों का क्या “बना” रहे हो ये साफ़-साफ़ पता चलता है वक़्त के जूते से डरो “नौटंकी-नरेशों” छल-प्रपंच-सपनों की हत्या से जुगाड़ा ये राजमुकुट तुम्हारी ही तरह किसी का सगा नहीं😡👎🏿”

इससे पहले राहुल गांधी ने कहा कि, कोका-कोला के संस्थापक ने ‘शिकानजी’ बेचा जबकि मैकडॉनल्ड्स के संस्थापक ने ढाबा चलाया; उन्होंने केवल इसलिए वृद्धि की क्योंकि उनकी प्रतिभाएं पहचानी गईं। राहुल गांधी ने सोमवार को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में पार्टी के ओबीसी नेताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे, तभी उन्होंने यह बयान दिया था। उनके इस बयान की सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है।

राहुल के इस बयान के बाद कुमार विश्वास ने अपना बयान दिया हैं आपको यह बता दे कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में सिर्फ शिकानजी का ही नही पकोड़े का भी जीकर किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ महीने पहले जी न्यूज के एक इंटरव्यू में पकौड़ा तलने को भी रोजगार बताया था और इंटरव्यू लेने वाले संपादक से कहा था कि अगर आपके ऑफिस के बाहर कोई पकौड़ा तलता है तो वह रोजगार है या नहीं है। जिसके बाद उनकी बहुत आलोचना हुई थी।

कुमार ने अपने ट्वीट में आंदोलन की बात कहकर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है जो बीती रात एलजी के घर पर आंदोलन करते दिखे।

Leave a Reply